बॉलीवुड में एक अच्छा महीना रहा है, चार रिलीज के रूप में, सिम्बा, केदारनाथ, केजीएफ और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक्स ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है।
बॉलीवुड फैन्स के लिए यह एक सुनहरा महीना रहा है। केदारनाथ, केजीएफ, सिम्बा और अब उरी द सर्जिकल स्ट्राइक बॉक्स ऑफिस पर हंगामा कर रहे हैं। प्रत्येक फिल्म दूसरे से काफी अलग थी।
केदारनाथ 2013 में उत्तराखंड में आई प्रलयंकारी बाढ़ की पृष्ठभूमि में स्थापित एक प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती थी। यह सारा अली खान के लिए भी लॉन्चपैड थी और इसने इसके पक्ष में अच्छा काम किया। मिश्रित समीक्षा के बावजूद केदारनाथ ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का कारोबार किया।
रणवीर सिंह और सारा अभिनीत सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर 230 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और आगे भी अच्छा प्रदर्शन जारी है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सिम्बा ने एक भ्रष्ट पुलिस वाले की कहानी बताई है, जो अपनी बहन के साथ क्रूरतापूर्वक बलात्कार करने और उसे मारने के बाद धर्मी मार्ग पर जाता है। फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार और गोलमाल की टीम - तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी विशेष रूप से दिखाई दिए।
यश अभिनीत KGF चैप्टर 1 ने बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म जीरो को ध्वस्त कर दिया और लगभग 150 करोड़ रुपये की कमाई की।
विक्की कौशल अभिनीत उड़ी सर्जिकल स्ट्राइक 11 जनवरी को रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है। फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने पाकिस्तान आतंकवादी लॉन्चपैड पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी बताई।
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, केदारनाथ, #KGF [हिंदी], # सिम्बा और अब #UriTheSurgicalStrike ... एक महीने में चार सफलता [7 दिसंबर 2018 से 11 जनवरी 2019]]: कहानी का नैतिक: दर्शक तैयार है ... अगर फिल्मों के लायक हैं तो जेब में खोदो ... कंटेंट की बातचीत!
2018 वह साल था जब बिग खान की सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। सलमान खान की रेस 3 सिर्फ 150 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही और आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान केवल उसी राशि के आसपास ही बिखरी रही। शाहरुख खान की ज़ीरो को आलोचकों और दर्शकों ने समान रूप से चित्रित और स्लैम किया था।
#Kedarnath, #KGF [Hindi], #Simmba and now #UriTheSurgicalStrike... Four successes in one month [7 Dec 2018 to 11 Jan 2019]... Moral of the story: The audience is willing to dig into pockets if the films are worth it... Content talks! pic.twitter.com/PCR1V9lQI6
— taran adarsh (@taran_adarsh) January 17, 2019
Comments
Post a Comment